BREAKING NEWS:
महाराष्ट्र

किसान आंदोलन क्रमशः

Summary

नई दिल्ली: किसान आंदोलन अपने दूसरे दौर में हैं। धरना प्रदर्शन खत्म करवाने में जुटी पुलिस प्रशासन ने गाजीपुर बॉर्डर को छावनी बना दिया। किसान नेता राकेश टिकैत आंदोलन खत्म करने को तैयार नहीं। वे एक बार फिर पूरी ताकत […]

नई दिल्ली: किसान आंदोलन अपने दूसरे दौर में हैं। धरना प्रदर्शन खत्म करवाने में जुटी पुलिस प्रशासन ने गाजीपुर बॉर्डर को छावनी बना दिया। किसान नेता राकेश टिकैत आंदोलन खत्म करने को तैयार नहीं। वे एक बार फिर पूरी ताकत से दिल्ली पहुँच रहे हैं। वहीं पुलिस ने किसानों को दिल्ली में घुसने से रोकने के लिए तैयारियां सख्त कर दी है।

गाजीपुर बॉर्डर पर रातोंरात किलेबंदी :
कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने महापंचायत का दौर शुरू कर दिया है। 26 जनवरी को हुए बवाल के बाद कमजोर हुआ किसान आंदोलन एक बार फिर अपनी ताकत दिखाने को तैयार है। ऐसे में गाजीपुर बॉर्डर को किले में तब्दील कर दिया गया है। किसानों के बढ़ती संख्या के मद्देनजर गाजीपुर बॉर्डर पर देर रात 12 लेयर की बैरिकेडिंग की गई है। साथ ही नुकीले तार भी लगाए गए हैं। एनएच 24 को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। नोएडा सेक्टर 62 से अक्षरधाम जाने वाले रास्ते को भी पूरी तरह बंद किया गया है।

अगम चौहान
जिला मैंनपुरी
उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *