BREAKING NEWS:
हेडलाइन

लखनऊ *यूपी सरकार का बड़ा फैसला…*

Summary

लॉक डाउन के मुकदमो से यूपी के व्यापारियों को बड़ी राहत देने का ऐलान कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मुकदमें वापस लेगी यूपी सरकार कानून मंत्री बृजेश पाठक ने प्रमुख सचिव को दिए निर्देश यूपी सरकार के बड़े फैसले से प्रदेश […]

लॉक डाउन के मुकदमो से यूपी के व्यापारियों को बड़ी राहत देने का ऐलान

कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मुकदमें वापस लेगी यूपी सरकार

कानून मंत्री बृजेश पाठक ने प्रमुख सचिव को दिए निर्देश

यूपी सरकार के बड़े फैसले से प्रदेश के हजारों व्यापारियों को बड़ी राहत

करहल-मैनपुरी।
उपजिलाधिकारी रतन वर्मा ने ग्राम कंचनपुर में तालाब में दर्ज जमीन पर हुए अवैध कब्जा को तत्काल हटवाया।
करहल क्षेत्र के ग्राम पंचायत किरथुआ में उपजिलाधिकारी रतन वर्मा के निर्देश पर तालाब की साफ सफाई का कार्य शुरू हुआ जिसमे करीब 50 मजदूर कार्य कर रहे है।
करहल के उपजिलाधिकारी रतन वर्मा ने करहल तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कंचनपुर में तालाब की जमीन पर हुए अवैध कब्जे को अपने सामने हटवाया एवं किरथुआ ग्राम पंचायत में तालाब की सफाई का कार्य भी शुरू करवाया गया है ।
उपजिलाधिकारी रतन वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि ग्राम कंचनपुर में तालाब के नाम में दर्ज जमीन पर गांव के कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया था। जिसे मौके पर पहुंचकर हटवा दिया गया है । उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत किरथुआ में तालाब की साफ सफाई का कार्य किया जा रहा है। जिसमें लगभग 50 मजदूर कार्य मे लगे हुए हैं, तालाब के चारों ओर पथ बनाया जा रहा है। एस डी एम ने बताया है कि ग्राम में कुछ अवैध कब्जे थे उन्हें भी हटवा दिया गया है ।
इस मौके पर उपजिलाधिकारी रतन वर्मा के साथ करहल बीडीओ रामप्रसाद एवं कानूनगो क्षेत्रीय लेखपाल भी मौजूद रहे ।

अगम प्रताप चौहान मैंनपुरी उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *