BREAKING NEWS:
हेडलाइन

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कश्मीर में शहीद सीआरपीएफ के एस आई श्री पटेल को दी श्रद्धांजलि

Summary

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कश्मीर में शहीद सीआरपीएफ के एस आई श्री पटेल को दी श्रद्धांजलि   परिवार को एक करोड़ की सम्मान निधि एक परिजन को शासकीय सेवा का प्रस्ताव   प्रतिमा लगाने की घोषणा   भोपाल 24 अप्रैल […]

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कश्मीर में शहीद सीआरपीएफ के एस आई श्री पटेल को दी श्रद्धांजलि

 

परिवार को एक करोड़ की सम्मान निधि एक परिजन को शासकीय सेवा का प्रस्ताव

 

प्रतिमा लगाने की घोषणा

 

भोपाल 24 अप्रैल 2022/ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कश्मीर में पदस्थ मध्य प्रदेश के सतना जिले के निवासी श्री शंकर प्रसाद पटेल की शहादत पर दुख व्यक्त किया है।

श्री शंकर प्रसाद पटेल भिलाई की थर्ड रिजर्व बटालियन में एसआई के पद पर कार्यरत थे। गत 10 अप्रैल को उन्हें ड्यूटी पर कश्मीर भेजा गया था। एक आतंकी हमले में 22 अप्रैल को वे शहीद हुए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने शहीद श्री पटेल को श्रद्धांजलि देते कहा कि उनके शौर्य को प्रणाम कर चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं। उन्होंने अपनी ड्यूटी के दौरान अदम्य साहस का प्रदर्शन किया।

 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा शहीद के परिवार के साथ शासन संकट की घड़ी में साथ है। शहीद के परिवार को एक करोड़ की सम्मान निधि, परिवार से चर्चा कर एक सदस्य को शासकीय सेवा में लेने और ग्राम में शहीद की प्रतिमा लगाने का कार्य किया जाएगा। किसी एक संस्था का नाम भी शहीद के नाम पर रखा जाएगा । मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश शासन के मंत्री श्री राम खेलावन पटेल ने उनकी ओर से शहीद एस आई के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *