BREAKING NEWS:
महाराष्ट्र हेडलाइन

कोंढालीवासीयों ,अब तो भी बाजार में भीड़ कम करो! सरपंच-उपसरपंच , पुलीस प्रशासन द्वारा अपील

Summary

संवाददाता कोंढाली * मिशन ब्रेक द चेन के शासन के इस महत्वपूर्ण अपील के बावजूद यहां के बाजार में 09-00से11-00 के बीच में कोंढाली बाजार में भीड़ उमडने लगती है,इस आम नागरिक थोडी संयमता बरते यह अपील यहां के सरपंच […]

संवाददाता कोंढाली
* मिशन ब्रेक द चेन के शासन के इस महत्वपूर्ण अपील के बावजूद यहां के बाजार में 09-00से11-00 के
बीच में कोंढाली बाजार में भीड़ उमडने लगती है,इस आम नागरिक थोडी संयमता बरते यह अपील यहां के सरपंच केशवराव धुर्वे तथा स्वप्निल व्यास उपसरपंच स्वप्निलसिंह व्यास द्वारा की गयी है ।
स्थानीय स्वराज्य संस्था (ग्रा प) , पुलिस प्रशासन, तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रशासन के साथ साथ निर्वाचित जन प्रतिनिधियों, राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक संगठनों सहित, अधिकांश संस्थानो द्वारा कोविड 19के सुपरस्पेडिंग को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा के तहत बाजार तथा संस्थाओं के दुकानों को बंद रखने की अपील को दरकिनार कर साथ ही कोविड के दिशानिर्देश,नियमों और विनियमों का उल्लंघन जारी हैं, आवश्यक सेवा दुकानों की दुकानों को छोड। अन्य दुकानों को बंद करने के आदेशों की अनदेखी की जा रही है। कोंढाली के थानेदार विश्वास फुलरवार द्वारा अनेक बार जन अपील कर ब्रेक द चेन मिशन को सफल बनाने के लिए अपील भी की है। फिर भी बाजार की भीड़ कम होती नहीं दिख रही है, जब की कोंढाली और ग्रामीण इलाकों में कोरोना का प्रभाव बढ़ रहा है। वहीं, कोविड से मृतकों संख्या भी बढ़ रही है।
विगत एक हफ्ते में कोंढाली में छह लोगों की मृत्यु हुई है।, जबकि गणेशपुर के निवासी की 27 अप्रैल को कोंढाली प्राथमिक आरोग्य केंद्र के प्रांगण में ही स्वास्थ्य अधिकारी डाक्टर अश्विनी दातीर द्वारा जांच के दरमियान मृत्यु हूई, वहीं 28अप्रैल को भी एक मरिज के जांच करते समय गंभीर बीमारी हूआ जिसे नागपूर के उच्य स्वास्थ्य केंद्र रेफर किया गया । कोरोना को रोकना है तो जनता ने भीड भाड से बचे यह अपील ग्रा प, पुलीस, तथा आरोग्य केंद्र तथा सभी राजनितीक, धार्मिक, संगठनों द्वारा की गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *