BREAKING NEWS:
नागपुर महाराष्ट्र हेडलाइन

अज्ञात व्यक्ती की उष्माघात से मौत

Summary

संवाददाता -कोंढाली             यहाँ से पांच कि मी दुरी के चमेली शिवार में 03अप्रेल को चमेली निवासी मारोती विठोबा वाघाडे ने कोंढाली पुलिस स्टेशन पहूंचकर शिकायत दर्ज कराई की अंदाजान 55से60 आयु के व्यक्ती चमेली […]

संवाददाता -कोंढाली
            यहाँ से पांच कि मी दुरी के चमेली शिवार में 03अप्रेल को चमेली निवासी मारोती विठोबा वाघाडे ने कोंढाली पुलिस स्टेशन पहूंचकर शिकायत दर्ज कराई की अंदाजान 55से60 आयु के व्यक्ती चमेली शिवार में राजमार्ग के किनारे अचेत अवस्था में पडा है, चलते उसके मुंह से सफेद झाग बह रही थी. उष्माघात के चलते अज्ञात व्यक्ती की मौत होने जाणकारी की शिकायत कि गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार राजकुमार त्रिपाठी द्वारा ऑन डिवटी स्टाफ को घटनां स्थल भेजकर अज्ञात मृतक का घटना स्थल पंचनामा किया. जिसमें 55से60वर्षीय अज्ञात व्यक्ती की उंचाई पांच फूट चार इंच,दुबला पतला शरिर, सर के काले तथा सफेद बाल, जे एम सी सेक्रुटीज का भूरे रंग का शर्ट पहना हुआ मृतक की निशाणदेही है.
संबंधित अज्ञात व्यक्ती के बारे में किसी को जानकारी मिलने पर कोंढाली के थानेदार राजकुमार त्रिपाठी -9823207297 तथा पोलीस हवालदार -राजेश रेवतकर -9921752553से संपर्क करने का आवाहन थानेदार राजकुमार त्रिपाठी द्वारा किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *