BREAKING NEWS:
महाराष्ट्र हेडलाइन

🔹भगवानने कोई चमत्कार नहीं दिखाया 🔹 🔹हमारे प्रधानमंत्रीजीने खूब ताली और थाली बजवयी 🔹 🔸दिये भी जलवाये 🔸 🔸पर कुछ काम नहीं आया 🔸 🎯कोरोना ने तोडी मेरी धर्म में आस्था :- मोहन भागवत 🎯

Summary

🥏पोलीस योद्धा वृत्त सेवा 🥏 🥏वर्धा. ता. 18 :- 🥏 कोरोना का कहर पुरे विश्व में छा या हुआ है । हिंदुस्थान भी इससे नहीं बच पाया । कोरोना के आते ही सारे मंदिरोमे ताले लग गये । जीन भगवानोंकी […]

  • 🥏पोलीस योद्धा वृत्त सेवा 🥏
    🥏वर्धा. ता. 18 :- 🥏

कोरोना का कहर पुरे विश्व में छा या हुआ है । हिंदुस्थान भी इससे नहीं बच पाया । कोरोना के आते ही सारे मंदिरोमे ताले लग गये ।
जीन भगवानोंकी हम रात दिन पूजा करते हैं, चढावा चढाते है उन्हों ने कोई चमत्कार नहीं दिखाया। हमारे प्रधानमंत्रीजीने भी खूब ताली और थाली बजवा यी, दिये भी जलवाये,पर कुछ काम नही आया।
आज कोरोना पीडितों की संख्या 25 हजारसे जादा हो गयी है । आज केवल डॉक्टर और नर्स ही हमारी रक्षा कर रहें है । इस कोरोना महामारी ने मुझे एक बहुत बडा सबक सिखया है कि अब हमें धार्मिक स्थानोंकी नही, बल्की स्कुलों और असप्तलों की जरूरत है। हमे पुजारीयोंकी नहीं , वैज्ञानिकोंकी और डॉक्टरोंकी जरूरत है।
मेरी देश के सभी पुजरियोन्स से विनंती है कि अब मन्दिरोंको हमेशा के लिये बंद कर दे और उनकी जगह स्कुल, पुस्तकालय और असप्ताल बनवाये। मन्दिरों मे जो भी सोना चांदी है वो जनता का है ऊसे जरूरतंमंदो मे बाट दे ताकी कोरोना से लढाई मे पैसा कोई रुकावट ना बने। यही काम हमे और हमारे देश को सर्वोच्च बनायेगा ।

🥏 महेश देवशोध (राठोड) 🥏
🥏 वर्धा जिल्हा प्रतिनिधी 🥏
🥏7378703472 🥏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *